Analysis Blog Health Muzaffarnagar National Uttar Pradesh

इंडियन आइडल फेम मौ० दानिश ने किया पैगाम ए इंसानियत व स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजित वैक्सीनेशन कैम्प का उद्घाटन

मुज़फ्फरनगर। शहर की प्रसिद्ध सामाजिक संस्था पैगाम-ए-इंसानियत ने स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर शहीद चौक पर वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन कर टीकाकरण अभियान चलाया। जिसमें क्षेत्र के लोगों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

 

कैम्प का उदघाटन सोनी टीवी पर पिछले दिनो चले प्रसिद्ध कार्यक्रम इंडियन आइडियल के मुजफ्फरनगर के प्रतिभागी रहे मौ दानिश खान द्वारा किया गया
कैम्प का आरम्भ सुबह 9:30 और समापन शाम 4:30 बजे हुआ।
पैग़ाम-ए-इंसानियत के सदस्यो ने इस वैक्सीनेशन कैम्प से पहले ही क्षेत्र मे अभियान चलाकर अच्छा प्रचार प्रसार किया जिसमे टीकाकरण और कोरोना से बचाव की महत्ता को समझाया गया जिसके फलस्वरूप 300 से अधिक लोगो ने इसका लाभ उठाया।
कैम्प का शुभारंभ करने के बाद मौ दानिश खान ने लोगो से ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन कराने की अपील करते हुए लोगो को कोविड नियमो का पालन करने की हिदायत दी तथा दो गज़ की दूरी बनाने हाथ सही तरह से धोने व सैनेटाइज़र के उपयोग की भी अपील की मौ दानिश ने पैग़ाम-ए-इंसानियत संस्था की प्रशंसा करते हुए कहा कि जिस तरह लोग मेरे फैन है इसी तरह मै पैग़ाम-ए-इंसानियत के अध्यक्ष आसिफ राही जी के द्वारा किये गये कार्यो का फैन हूं क्योंकि मै हमेशा संस्था द्वारा किये गये कार्यो को देखता हूं जो वास्तव मे सराहनीय है।
इस अवसर पर पैग़ाम-ए-इंसानियत के अध्यक्ष आसिफ राही ने कहा कि सभी लोगो को समझना चाहिए कि कोरोना अभी पूरी तरह समाप्त नही हुआ है दूसरी तरफ सरकार की तरफ से तीसरी लहर की भी चेतावनी जारी की गई है इसलिए हमे चाहिए कि भीड़भाड़ से बचे समय से वैक्सीनेशन कराये और कोविड नियमो का पालन हर हाल मे करें।
इस अवसर पर यूनिसेफ से तरन्नुम सिद्दीकी,रिफाक़त अली,स्वच्छ भारत मिशन से सरदार बलजीत सिंह,डा शाहनवाज़ अली,भाईचारा मिशन से मास्टर इसरार आदि रहे
कार्यक्रम को सफल बनाने में श्री मजहर राही,दिलशाद पहलवान,दिलशाद अंसारी,फैज़ान अंसारी,अमीर आज़म आदि का योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *