Analysis Blog Health National Uttar Pradesh बागपत

डीएम की पहल पर बागपत में मीड़ियाकर्मियों व उनके परिजनों को लगी कोराना वैक्सीन

बागपत ।  बागपत कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी बागपत डा राजकमल यादव की पहल पर एक कोविड़ टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें मीड़ियाकर्मियों और उनके परिजनों को कोविड़ महामारी से बचने के लिये टीके लगाये गये। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि यह कैंप 1 से 3 जून तक चलेगा। मीड़िया बंधु सुविधानुसार अपने परिजनों के साथ सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक इस कैंप में आकर अपना कोविड़ टीकाकरण करवा सकते है। कैंप के सम्बन्ध में कोई भी जानकारी लेने के लिये कैम्प टीकाकरण कोविड़-नोड़ल अधिकारी डाॅ विभाष राजपूत से सम्पर्क कर सकते है। कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में मीड़िया का अहम योगदान है और वह इस लड़ाई में मीड़िया की हर सम्भव सहायता करने का पूरा प्रयास करेंगें।

कोरोना महामारी से बचने के लिये कोरोना की वैक्सीन अवश्य लगवाये – डा श्रवण गोस्वामी

कोरोना महामारी से बचने के लिये स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशों का पालन करें – एएनएम गीता सरोहा

 

डाॅ श्रवण गोस्वामी ने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिये कोरोना की वैक्सीन जरूर लगवाये। वरिष्ठ एएनएम गीता सरोहा ने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिये स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशों का पालन करें।

 

एएनएम सुनीता ने कहा कि अगर किसी को दो दिनों से ज्यादा बुखार और सुखी खांसी रहती है तो बिना समय गंवाये ऐसे व्यक्ति का अस्पताल में तुरंत ईलाज करवाये, बिल्कुल भी लापरवाही ना बरतें। इस अवसर पर जनपद बागपत से आये अनेकों प्रिंट मीड़िया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, सोशल मीड़िया के पत्रकारों के साथ-साथ जिला सूचना अधिकारी राहुल भाटी, स्वास्थ्य विभाग बागपत से डा श्रीवास्तव, एएनएम सुमन देवी, एएनएम श्यामवती व आशा संगनियों में मीना त्यागी, बबीता, सीमा रानी, ओमवती आदि उपस्थित थी।

बागपत से विवेक जैन की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *