Analysis Blog Health Madhya Pradesh National Video

भाईचारा मिशन राष्ट्र शक्ति फाउंडेशन म०प्र० अध्यक्ष एडवोकेट अब्दुल करीम अंसारी ने गरीबो को किया भोजन वितरित

भोपाल।  हमारा नारा भाईचारा मिशन राष्ट्र शक्ति फाउंडेशन के मध्यप्रदेश अध्यक्ष सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता अब्दुल करीम अंसारी ने बताया कि उनके स्वर्गीय माता पिता की याद में वह ग्राम मल्हारगढ़ तहसील मुंगावली जिला अशोकनगर मध्य प्रदेश जामा मस्जिद के सामने और ग्राम भजावन तहसील मुंगावली प्रतिदिन शुद्ध शाकाहारी पोस्टिक आहार की शुरूआत की ।

   जिसके तहत गर्भवती महिलाएं बुजुर्गों बच्चों और मुसाफिरों को शाम को 5:30 बजे से 7:00 बजे तक खाना खिलाया जाता है हर घर को साबुन भी दिया जाता है ताकि वह साफ़ सफाई का विशेष ध्यान रखें। उनको निशुल्क मास्क और सोशल डिस्टेंस के बारे में महिलाओं की समस्याएं और स्वास्थ संबंधी जानकारी भी दी जाती है ।


यह भी सुनिश्चित किया गया है सभी बच्चे और बच्चियां शासकीय विद्यालय में अपनी पढ़ाई जारी रखें। ताकि शासन द्वारा जो योजनाएं मिल रही हैं उसका लाभ उठाया जा सके ।
श्री अंसारी ने कहा कि यदि इस तरह लोग अपने पूर्वजों के नाम 1 या 2 गांव के लोगों की जिम्मेदारी उठा लेंगे तो हमारे सभी गांव जो बिल्कुल पिछड़े हैं वह सुनहरे बन सकते हैं ।
इन सभी गांव में वृक्षारोपण भी किए गए ग्राम मीठा खेड़ा में अब्दुल करीम साहब के पिताजी का बगीचा बना है जहां 500 से ज्यादा पेड़ लगे हैं। उन्होंने गांव वालों को कोरौना से बचाव का वैक्सीनेशन के बारे में भी जानकारी दी। राष्ट्र शक्ति फाउंडेशन जिसका नारा भाईचारा वह जाति धर्म समुदाय से हटकर समाज कल्याण का काम करता है जिस तरह सरदार गुरुद्वारे से लंगर चालू करते हैं इसी तरह मैंने भी दो जगह लंगर चालू की है अल्लाह कुबूल करें और यह लंगर गांव गांव शहर शहर चालू हो ऐसी मेरी दिली ख्वाहिश है अल्लाह मदद करें।
इस कार्य में राष्ट्र शक्ति फाउंडेशन के अशोकनगर जिलाध्यक्ष श्री कारी जाकिर खान और महामंत्री श्री रियाज मिर्जा जी अपना बहुमूल्य समय और सहयोग देते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *