Analysis Blog Health Muzaffarnagar National Uttar Pradesh

कोरोना काल मे सकारात्मक खबर मुज़फ्फरनगर में अध्यक्ष सुभाष चौहान की मुहीम में डॉ अमित सिँह ने मदद को बढ़ाए हाथ

मुज़फ्फरनगर। कोरोना आपदा के  जहाँ चारो ओर से चिकित्सकों को लेकर नकारात्मक खबरे ही आ रही है। कही से खबर आती है लाखो रुपये खर्च करने के बाद भी चिकित्सकों की पूर्ति नही कर पा रहे है, कही से खबरे आ रही हैं, किसी गरीब की समय पर इलाज न मिलने पर जान जा रही है। वही कुछ मानवता के पुजारी ऐसे भी है जो स्वयं इस आपदा के समय मरीजो की सेवा करना अपना धर्म समझ रहे है इसी कड़ी में मुज़फ्फरनगर शहर में एक डॉक्टर ऐसे भी हैं जो इस आपदा के समय में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

डॉ अमित सिंह ने बताया कि जब उन्होंने देखा कि मुज़फ्फरनगर कैमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष एवं नामित सदस्य स्वास्थ्य विभाग सुभाष चौहान दिन रात इस आपदा के समय में केमिस्टों के माध्यम से व अपने माध्यम से जनपद वासियों की सेवा में लगे हुए हैं तो क्यों न हमे भी इस आपदा के समय में लोगों की मदद करनी चाहिए।
डॉ अमित सिंह ने कहा है कि वह भारत हॉस्पिटल, अलमासपुर पर कोरोना काल में अति गरीब व्यक्ति को बिल्कुल निःशुल्कएवं सामान्य गरीब व्यक्ति का आधी फीस में उपचार करेंगे।


डॉ अमित सिंह ने कहा है कि इस कोरोना काल में पुलिस कर्मी एवं पत्रकार भाई अपनी जान की प्रवाह न करते हुए जनता की निरंतर सेवा करने में लगे हुए हैं।इसलिए इन लोगों को इस कोरोना काल में डॉ अमित सिंह निःशुल्क देखेंगे।


इस अवसर पर केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्षएवं नामित सदस्य स्वास्थ्य विभाग सुभाष चौहान डॉ अमित सिंह का इस अभूतपूर्व सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।एवं जनपद के अन्य लोगों से भी अपील की है कि जिससे जो भी हो सके इस कोरोना महामारी के समय में सहयोग करे।इस अवसर पर अरूण प्रताप सिंह भी भारत हॉस्पिटल पर उपस्थित रहे।
डॉ अमित सिंह की इस पहल की जनपद में तारीफ हो रही है।सभी लोगों ने उनकी इस पहल को सराहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *