Entertainment

हर बच्चे और उनके माता-पिता को प्रेरित करेगी छलांग : अजय देवगन

 

मुम्बई बहुप्रतीक्षित छलांग की रिलीज़ के कुछ ही घंटों के भीतर, नेटिज़न्स इस शानदार सोशल कॉमेडी के बारे में बात करते नही रुके। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म का आज आखिरकार अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुआ, मल्टी-टैलेंटेड एक्टर और फिल्म के निर्माता अजय देवगन ने बताया कि इस फिल्म को क्या खास बनाता है और कैसे यह आज के समय की फिल्म है।

उन्होंने कहा, “छलांग एक प्रेरणादायक पटकथा है। हमने खेल, कोच और खिलाड़ियों पर अच्छी फिल्में देखी हैं, लेकिन पीटी शिक्षक और स्कूली बच्चों पर बनी यह फिल्म हमारे लिये नई है। हम बच्चों और उनके माता-पिता को खेल के माध्यम से शारीरिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित करने की उम्मीद करते हैं। पहले की पीढ़ी बाहरी गतिविधियों और खेलों में अधिक शामिल थी क्योंकि हमारे पास, आज के बच्चों की तरहा गैजेट्स और गिज़्मोस नहीं हुआ करते थे।”

इसे आगे बढ़ाते हुए, अजय ने न केवल बच्चों के लिए बल्कि उनके जैसे हर माता-पिता के लिए भी फिल्म की सामाजिक टिप्पणी पर जोर दिया। वह कहते हैं, “वास्तव में, मैं अपने बेटे को जितना संभव हो सके, बाहर जाने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। माता-पिता के रूप में भी हमें इसमें योगदान देना होगा। छलांग में संदेश देना समय की जरूरत है। यह शारीरिक प्रशिक्षण के दिनों में स्कूल के दिनों की याद दिलाता है। (पीटी) और आउटडोर खेल एक बड़ा मायने रखता था। छलांग एक बेहतरीन फिल्म है जो हमारा मनोरंजन करेगी और हमें प्रेरित करेगी। “

बाल दिवस और दिवाली की दोहरी खुशी के साथ, राजकुमार राव और नुसरत भरुचा स्टारर पारिवारिक मनोरंजन ने बड़े पैमाने पर प्रशंसकों और दर्शकों से मिले प्यार और प्रशंसा के बीच एक सनसनीखेज तरीके से जारी किया है। फिल्म में सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अय्यूब, इला अरुण और जतिन सरना ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। छलांग एक लव फिल्म्स प्रोडक्शन है, जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसे अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और अब यह दुनिया भर में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से स्ट्रीमिंग के लिये उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *