Analysis National Uttar Pradesh

सहारनपुर लोकसभा सांसद हाजी फजलुर्रहमान के प्रयासों से मस्जिदों में पढ़ी जाएगी तरावीह की नमाज़

 

सहारनपुर।  सहारनपुर लोकसभा सांसद हाजी फजलुर्रहमान  मुस्लिम समाज के जिम्मेदार लोगों के साथ जिलाधिकारी अखिलेश सिंह को ज्ञापन दिया जिसमें माँग की कई की पवित्र रमज़ान माह में मुस्लिम ईशा की नमाज़ के साथ साथ तरावीह की नमाज भी अदा करते है जिससे घर वापस आने में 9 बजे से ज़्यादा देर हो जाएगी अतः रात्रि कर्फ्यू 10 बजे से शुरू करने की अपील की।
हाजी जी ने देशवासियों को रमज़ान की मुबारकबाद देते हुए उनसे अपील करते हुए कहा कि वह अपने अपने क्षेत्रों की मस्जिदों में तरावीह की नमाज़ अदा करें। सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कहा कि तरावीह की नमाज़ के दौरान सभी लोग कोरोना से सम्बन्धित दिशा निर्देशों का पालन करें और मास्क का प्रयोग करें। सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कहा कि सभी लोग मस्जिदों में पहले समय में ईशा की नमाज़ के बाद तरावीह पढ़ें और 10 बजे से पहले अपने घरों को लौट जाएं।

सांसद के साथ मुलाक़ात करने वालों में जामिया मजाहिर उलूम के उप प्रबन्धक मुफ्ती सुआलेह, ऑल इण्डिया मिल्ली काउंसिल जिलाध्य्क्ष मौलाना अब्दुल मालिक मुगीसी, मदरसा मजाहिर उलूम वक्फ के मौलाना अहमद माजहिरी, नायब शहर काजी नदीम अख्तर, उत्तर प्रदेश व्यापर मण्डल के अध्यक्ष राधेश्याम नारंग, जामा मस्जिद के प्रबन्धक मौलाना फरीद मजाहिरी, जमीअत उलमा हिन्द के नगर महासचिव मौलाना साजिद, जमीअत उलमा हिन्द के जिलाध्यक्ष मौलाना जहूर कासमी, मौलाना अफजल, मौलाना शाहिद प्रबन्धक जामिया फलाहे दारेन, सय्यद हस्सान आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *