Analysis Delhi Education National Social

नारी शक्ति सम्मान-2021 राष्ट्रीय बाल पुरस्कार एम्बेसडर ओथ सेरेमनी आईं आईं यू कांन्वोकेशन 2021

नई दिल्ली कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए हम पुर्णत्या तैयारपीयूष पंडित

    10 मार्च 2021 दिल्ली में हो रहे कार्यक्रम का शुभारम्भ दोपहर 12 बजे से शुरू होगा।

देश की महत्वपूर्ण,101 विरांगनाओ (महिला शक्तियों) का एक साथ रेड कार्पेट स्वागत की अगुवाई स्वर्ण भारत परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष पीयूष पंडित आयोजक मंडल के साथ करेंगे और उनको निर्धारित स्थान पर बैठने का अनुग्रह करेंगे, तत्पश्चात स्वर्ण भारत परिवार के 11 विशेष एंबेसडर की अगुवाई करने के लिए दिल्ली मेट्रो डी सी पी
जितेंद्र मणि त्रिपाठी जी के साथ अन्य प्रतिनिधि मुख्य द्वार पर उनको मेडल पहनाकर उनको एम्बेसडर दीर्घा में बैठने का निवेदन करेंगे,महिला शक्ति के लिए निरन्तर संघर्ष करने वाले 11 पुरुषों, सस्थाओ को इंटरनैशनल योगा गुरु हेमंत दास जी द्वारा उनका स्वागत अभिनंदन किया जाएगा। राष्ट्र की उन्नति में विशेष योगदान देने के वाले 21 विशेष व्यक्तियों जिन्होंने अपने क्षेत्र में इनोवरिव, अतुलनीय उदाहरण पेश किया है जिन्हे डॉक्टरेट की उपाधि मिलनी है उनका स्वागत करने हेतु हिन्दी मंत्रलाए के डायरेक्टर स्वंम उनका स्वागत करेंगे व उनको निर्धारित स्थान पर बैठाएंगे। देश की महान हस्तियों को बायोग्राफी का शो दिखाया जाएगा । गेस्ट ऑफ होनर का स्वागत सेरेमनी किया जाएगा। तत्पश्चात कार्यक्रम का शुभारंभ होगा, स्वागत स्पीच युनाइटेड किंगडम की एंबेसडर डॉ परीन सोमानी जी द्वारा होगा, कार्यक्रम के उद्देश्य और स्वण भारत के विजन पर प्रकाश डालने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष पीयूष पंडित कमान संभालेंगे,उसके बाद गेस्ट स्पीच का सिलसिला शुरू होगा । सर्वप्रथम 11 राष्ट्रीय बाल पुरस्कार का आयोजन भव्यता से किया जाएगा जिसमे अलग अलग राज्यो से विशिष्ट बाल प्रतियोगी भाग लेगे,उसके तुरंत बाद देश की 51 महिलाओं को आदर सहित स्टेज पर एक के बाद एक को बुलाया जाएगा, कार्यक्रम का संचालन जारी रहेगा। राष्ट्रीय स्तर पर महिला शक्ति करण पर विशेष कार्य कर रहे 11 पुरुषों को एक साथ मंच पर होनर किया जाएगा।बीच में कार्यक्रम को 30 मिनट के लिए हाई – टी के लिए विश्राम दिया जाएगा।उसके तुरंत बाद 11 इंटरनेशनल एम्बेसडर के क्राउन सेरेमनी का आयोजन होगा जो पद व गोपनीयता की शपथ लेंगे और स्वर्ण भारत के सामाजिक कार्य को इंटरनेशनल स्तर पर प्रसारित करने के अपने कमेंटमेंट को दोहराएंगे।साथ ही पुनः नारी शक्ति सम्मान जारी होगा।आईं आईं युनिवर्सिटी का कॉन्वोकेशन हॉल में शिक्षा और सामाजिक कार्य कर चर्चा होगी व देश विदेश के 21 लोगो को युनिवर्सिटी की तरफ़ से होनेरीटी पी एच डी से सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में ग्रुप फोटो ग्राफ प्रकाशित पत्र मेडल, ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा।
स्वर्ण भारत परिवार आपको सहर्ष सूचित करता है कि -2 मार्च 2021 को प्रेस कांफ्रेंस- मुंबई में होगी जहा पर देश के सेलेब्रिटी व गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *