Muzaffarnagar Uttar Pradesh

सिविल बार एसोसिएशन के सालाना चुनाव का रिज़ल्ट डिक्लेयर

मुजफ्फरनगर ज़िला मुजफ्फरनगर सिविल बार एसोसिएशन के सालाना चुनाव का रिज़ल्ट डिक्लेयर हुआ प्रेसिडेंट की पोस्ट पर सीनियर एडवोकेट सुगंध जैन ने जीत हासिल की और जरनल सेक्रेटरी की पोस्ट पर बिजेंदर मलिक ने जीत दर्ज कराई।

मुजफ्फरनगर सिविल बार एसोसिएशन साल 2020- 21 के चुनावो का रिज़ल्ट कल देर शाम तकरीबन सात बजे तक चली काउंटिंग के बाद डिक्लेयर हुआ।

मुजफ्फरनगर सिविल बार एसोसिएशन का चुनाव बुनियादी तौर पर दो ग्रुपों के बीच था सुगंध जैन ग्रुप और बिजेंदर मलिक ग्रुप, सीनियर एडवोकेट सुगंध जैन पहले में कई बार जरनल सेक्रेटरी पोस्ट पर रह चुके है इस बार उन्होंने प्रेसिडेंट की पोस्ट पर जीत हासिल की,प्रेसिडेंट और दूसरों कई अहम पोस्टों पर सुगंध जैन ग्रुप ने जीत हासिल की ।
सीनियर एडवोकेट सुगंध जैन को 169 और उनके प्रतिद्वंद्वी सुनील गर्ग को 147 मत मिले। 22 मतों से सुगंध जैन को जीत हासिल हुई। महासचिव पद पर बिजेंद्र सिंह मलिक जीते। मलिक को 165 मत मिले। इनके मुकाबले अजयपाल चौहान को 130 और अभिनव अग्रवाल को 19 मत ही मिले।
उपाध्यक्ष पद पर मामचंद गुप्ता 146 मत पाकर विजयी रहे। निपुण गौतम को 141 और मुकेश जौहरी को 23 मत मिले। कोषाध्यक्ष पद पर हरिओम गोयल 163 मत लेकर जीते, उनके मुकाबले नीरज ऐरन को 115 और अन्नु कुच्छल को 36 मत मिले। सहसचिव प्रशासन पर दीपा पंवार को 132 मत मिले और विजयी हुई। मनोज त्यागी को 119 और कपिल गुप्ता को 59 मत मिले। सह सचिव लाइब्रेरी पोस्ट पर सुषमा वर्मा जीती, उन्हें 135 मत मिले। राखी त्यागी को 117 और निपुण जैन को 63 मत मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *